Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

डाॅ सरला सिंह "स्निग्धा"

Inspirational

4  

डाॅ सरला सिंह "स्निग्धा"

Inspirational

भाग्य

भाग्य

1 min
223



 कभी तो भाग्य अपना भी जगेगा।

 तभी सत्कर्म भी सारा फलेगा ।।


 किया हमने कभी उपकार जिन पर ।

 वही फिर याद सब बनकर जगेगा ।।


 नहीं समझा कहा अपना जिसे वह।

 बना दुश्मन हमें वह यूँ छलेगा ।।


 बहुत से स्वप्न जो मन में दबे हैं ।

 वही धर रूप फूलों - सा खिलेगा ।।


 बहुत ही पीर इस मन में दबी है ।

 नहीं फिर होंठ कब तक ये हिलेगा ।।


 लगा ताला यहाँ मुख पर सभी के।

 कभी जनमन मुखर को ये खलेगा ।।


 चलो अब काम भर दृढ़ता करें हम ।

 तभी यह भाग्य सुन्दर-सा जगेगा ।।


 वही छवि आज मनहर है लुभाती ।

 मुझे वह रूप दर्शन कब मिलेगा।।


   


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational