Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

ritesh deo

Romance

4  

ritesh deo

Romance

बेहतर होता

बेहतर होता

1 min
233



जिंदगी के सफर में, 

यूँ तो तलाश नहीं किसी हमसफर की, 

पर कुछ दूर कोई अपना साथ चलता, 

तो बेहतर होता ! 


हर आसूं को पोछने के लिए, 

अपनी हथेलियां ही काफी है, 

पर पड़ता जो हाथ किसी का इन नयनों पर

तो बेहतर होता ! 


कलम काफी है,

मेरा हर दुख- सुख बाटने को, 

पर जो सुन लेता दो बात कोई साथ बैठकर, 

तो बेहतर होता ! 


मेरी तन्हाइयां ही काफी है, 

यह जिंदगी काटने को, 

फिर भी दो पल कोई साथ देता, 

तो बेहतर होता ! 


यूँ तो नहीं कहते किसी से, 

अपने हाल- ए- दिल किसी से, 

पर कोई बिना कुछ कहे सब जान लेता, 

तो बेहतर होता ! 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance