Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Romance

4  

V. Aaradhyaa

Romance

बड़ा धीमा वो इनकार था

बड़ा धीमा वो इनकार था

1 min
384


छुपा था वो दिल में पर धीमा सा इनकार था;

यूँ छुप छुपकर मुझे करना उसका दीदार था !


ताउम्र रहे साथ मगर दिल न मिला दिल से ;

अब कैसे कहूँ मैं कि वो मेरा पहला प्यार था!


उलझा रहा सारा जीवन रिश्तों में अब तक ;

चोरी चोरी दिल का वो दिल से सरोकार था !


एहसास हुआ बरसों के बाद हमें अपनेआप ;

हम दोनो के दिल का वो ग़लत तकरार था !


हम से तो गुनाहे-उल्फ़त भी हो न सका कभी ;

दिल ने चुना जिसे वो इश्क का गुनहगार था !


मजबूर किया होगा उसके दिल को दुनिया ने ;

मैं कैसे कहूँ उसको कि फकत वही मेरा दिलदार था!


मतले से मक़ते तक हमने की दिल की बात ;

पर हम ये कैसे मान लें कि वो मेरा इज़हार था।


~V. Aaradhyaa


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance