Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chandresh Chhatlani

Inspirational

5.0  

Chandresh Chhatlani

Inspirational

बाई-बाई कह दें कोरोना को

बाई-बाई कह दें कोरोना को

1 min
457


बाई-बाई कह दें कोरोना को

जो कहते हैं वो होता है। 

हम जो सोचें वो कर देते

रोना भी रोना रोता है।


आइये साफ रहें हम सब

स्वच्छ मन हो - स्वच्छ तन हो।

रोग प्रतिरोधक बढ़ाएं,

ताकि कोरोना भी सहन हो।

जो हो तन-मन शक्तिशाली

कैसे कहां कोरोना होता है ?

बाई-बाई कह दें कोरोना को...


कोरोना मतलब मुकुट है

जीतेगा वो गर हम में फूट है।

महामारी में दुनिया सारी

भारी-सारी टूट-फूट है।

उगता है वही प्रकृति में

जो कुछ मानव यहां बोता है।

बाई-बाई कह दें कोरोना को...


भीड़-भाड़ से दूर रहें हम

थोडा सा बंधन सहें हम।

जोड़ हाथ, कर के नमस्ते

राम-राम जी ही कहें हम।

हाथ न आए वो कोरोना के

हाथ जो बार-बार धोता है।

बाई-बाई कह दें कोरोना को...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational