Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Classics Inspirational

4.5  

V. Aaradhyaa

Classics Inspirational

अवध आज खूब सजा है

अवध आज खूब सजा है

1 min
7


प्रभु आनेवाले हैं,अवध सजा है,

श्री राम हम हैं आपके शरण !

मंदिर फूलों से सज के,

महका रहा जिया भरण !


जल पावन सरयूं का है,

है प्राण प्रतिष्ठा में नवल !

मर्यादा पुरुषोत्तम है,

श्री राम तेज मुख धवल !


गाओ मंगल गीत सभी ,

शुभ भाव कर्म की विजय हो !

कलियुग के भी त्राता बन,

पापी मेटो बनो अजय हो !


दाता हो जन जन के तुम,

श्री राम के करें दरस !

पापी का कर दो तुम नाश ,

सत धर्म पालना सरस !


मत देखो अवगुण इस भक्तिन के,

मैं दौड़ी द्वार पर आ गयी मगन !

देखी उस की प्यारी मूरत तो,

हर पल दिखो लगी लगन !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics