Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Farhan Lari

Abstract Inspirational

4  

Farhan Lari

Abstract Inspirational

अरे, रुको-रुको

अरे, रुको-रुको

1 min
367


लॉकडाउन ने क्या-क्या किये बदलाव, इसको तो सुनते जाओ !


लॉकडॉउन ने हमारे अंदर, किये है बहुत से बदलाव !

घर में रोककर अपनों से, बढ़ाया हमारा लगाव !!


जब हम अपनी-अपनी, ज़िन्दगी में थे, बेहद मशगूल !

अपनों के साथ, उठना-बैठना और हँसना, गये थे भूल !


Lari Farhan, लॉकडॉउन ने इस बात का, कराया हमें अहसास !

हम हो गये थे दूर उनसे, है जो हमारे अपने खास !!


जब कोरोना आया, अपने साथ लॉकडाउन भी लाया !

लॉकडॉउन ने हमारी प्रकृति को, साफ और स्वच्छ बनाया !


लॉकडॉउन का यह अनोखा साल, हर किसी को रहेगा याद !

जब हर कोई अपनों से, मिलने को कर रहा था फरियाद !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract