Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

usha shamindra

Inspirational

3  

usha shamindra

Inspirational

अपनी बात

अपनी बात

1 min
197


Science technology Advancement 

और modernity

आत्मा अस्मिता की बात भी करलें


बड़ी बड़ी नौकरियां और ढेरों ढेर पैसा

बीमार बूढ़े अकेले मां बाप की बात भी करलें


ऊंची ऊंची बहुत ऊंची गगनचुंबी इमारतें

जमीन से जुड़ने  जुड़े रहने की बात भी कर लेंं


तेज बहुत तेज गाड़ी दौड़ा सबसे आगे निकल जाना

स्थिरता और सन्तुलन की बात भी कर लें


तेज बहुत तेज संगीत मे मदमस्त बदहवास नाच

जरा ठहर 

धड़कते दिल की ताल

 धमनियों मे प्रवाहित रक्त की रवानगी

सांस प्रश्वास की लय   

इन शान्ती के स्वरों पर भी झूम लें

नर्तन कर लें।


सब का सब  सारा ज्ञान आत्मसात करने की प्रबल पिपासा

अपने आसपास अपने आप की बात भी कर लें।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational