Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ashu Kapoor

Romance

4  

Ashu Kapoor

Romance

अंकुरित होती भावनाएं

अंकुरित होती भावनाएं

1 min
388


दिल की सोंधी माटी पर,

पड़ने लगी जब प्रेम फुहार ,

भावनाओं के--- फिर अंकुर फूटे

खिल गए फूल---- फिर सदाबहार,

प्रेम-- प्रसून खिले कुछ ऐसे---

तन---मन में छाई,

मस्त बहार,

भावनाएं हुई अंकुरित,

जज़्बात खिलने लगे---

रूह से रूह तक---

एहसास फिर बनने लगे

इन एहसासों की जमीं पर----

खुशी और गम की खाद मिलाकर,

नए-नए लफ्ज़ों के---- बीज डाले,

प्यार और जज्बात से सींच--सींच

रोज-रोज

दिल को बेकरार किया-----

सोच सोच-- दर्दे दिल बढ़ाया,

और

कुछ ही दिनों में,

नज्में अंकुरित होने लगी----

कुछ ही हफ्तों में----

लहराने लगी---- कविताएं कई

और

मेरे दिल की सरजमीं पर

उग आया------

कविताओं का बाग।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance