Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sandeep Kumar

Abstract

5.0  

Sandeep Kumar

Abstract

ЁЯЩПЁЯЩПрдЕрдирдХрд╣реЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗЁЯЩПЁЯЩП

ЁЯЩПЁЯЩПрдЕрдирдХрд╣реЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗЁЯЩПЁЯЩП

1 min
304


рдЬрд╛рдиреЗ рдЕрдирдЬрд╛рдиреЗ рдореЗрдВ рдХрд╣реАрдВ

рдХреЛрдИ рдЕрдЧрд░ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ

рдЕрдирдХрд╣реЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рд╡рд╣рд╛рдВ

рдзреАрд░реЗ рдзреАрд░реЗ рдмрди рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВредред


рдЬреАрд╡рди рдкрде рд╕реБрдирд╣рд░реЗ рд╣реЛ

рдпрд╣ рд╕реЛрдЪрдХрд░ рдЪрд▓ рджреЗрддреЗ рд╣реИрдВ

рдпрд╛рд░ рдорд┐рддреНрд░ рдмрдВрдзреБ рд╕рдЦрд╛

рд╣рд┐рд▓ рдорд┐рд▓ рдЖ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВредред


рдХреЛрдИ рд╕реНрд╡рдкреНрди рдЕрдзреВрд░реЗ рддреЛ

рдХреЛрдИ рд╕реНрд╡рдкреНрди рд╕рдЬ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ

рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдЕрдирдХрд╣реЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдореЗрдВ

рдХреНрдпрд╛-рдХреНрдпрд╛ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВредред


рдХреЛрдИ рдЦреЛрддреЗ рд╣реИрдВ рдХреБрдЫ рддреЛ

рдХреЛрдИ рдмрд╣реБрдд рдХреБрдЫ рдкрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ

рдЬрд╛рдиреЗ рдЕрдирдЬрд╛рдиреЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдореЗрдВ

рдХреНрдпрд╛ рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВредред


рдХрднреА рднрд╛рдЧреНрдп рдЙрджрд┐рдд рддреЛ

рдХрднреА рдкреНрд░рдореБрджрд┐рдд рд╣реЛ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ

рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдЕрдирдХрд╣реЗ рд╣реЛ рддреЛ

рдХреНрдпрд╛-рдХреНрдпрд╛ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ,,

рдХреНрдпрд╛-рдХреНрдпрд╛ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВредред



Rate this content
Log in

More hindi poem from Sandeep Kumar

Similar hindi poem from Abstract