अच्छे लोग
अच्छे लोग
मतलब से भरी यह दुनिया है,
सुख में सब महफिल में आते है,
जब जीवन में मुसीबतें आती है तब,
अच्छे लोग हमेशा साथ रहते है,
मतलब के लिये दोस्त बनते हे,
बाद में अपना मुँह मोड़ लेते है,
जब समय हमारा साथ छोड़ता है तब,
अच्छे लोग हमेशा साथ रहते है।
धन-दौलत देखकर हाथ मिलाते है,
बुरे वक्त में हम पर सितम करते हैं,
जब अपने ही हैवान बन जाते है तब,
अच्छे लोग हमेशा साथ रहते है।
कोई भी हमारा हाल पुछते नहीं है,
सामने मिले तो रास्ता बदल लेते है,
जब कोई हमारा नहीं होता तब "मुरली",
अच्छे लोग हमेशा साथ रहते है।