Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sarita Saini

Tragedy

4  

Sarita Saini

Tragedy

आज स्वतंत्र है देश अपना

आज स्वतंत्र है देश अपना

1 min
375


आज स्वतंत्र है देश अपना

अंग्रेजों का गुलाम नहीं ,

लेकिन शांति पहले सी

देश में है आज नहीं ,

छा गया है देश में

आज ऐसा भ्रष्टाचार ,

लड़ रहें हैं आपस में सब

दूर हो गया है सबका प्यार 

कमी हो गई है लोगों में

एकता की आज ,

बदल गए हैं सब लेकिन

बदला नहीं ये सूरज चॉद ,

ऐ देश के सपूतों

शांति लाओ देश में अपने ,

पूरे करो तुम आज से

अमर शहीदों क सपनें ।


Rate this content
Log in