Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sarita Saini

Romance Tragedy

4  

Sarita Saini

Romance Tragedy

बिखरती गई मोहब्बत

बिखरती गई मोहब्बत

1 min
245


बिखरती गई मोहब्बत और..

हम टूटते गए ,

वो जो अपने थे मेरे हमसे रूठते गए ।

मनाने की लाख कोशिश भी नाक़ाम रही ,

मोहब्बत मेरी हर गली में बदनाम रही ।।

कोई समझा ही नहीं दर्द दिल का ,

सबकी नज़र ही मुझ पर कत्लेआम रही ।

करते भी क्या हम उसने तो राह बदल ली ,

हमसे ही न हो सका कुछ ।।

उसने तो अपनी चाह भी बदल ली ।

दिल का दर्द नासूर हो गया ,

घुँट-घुँट कर जीने को अब मजबूर हो गया ।


Rate this content
Log in