Devendraa Kumar mishra

Inspirational

4  

Devendraa Kumar mishra

Inspirational

आगे

आगे

1 min
307


दूध से दही बनता है 

और प्रक्रिया आगे बढ़ती है 

दही से छाछ, मक्खन, मही 

कभी सुना है दही से दूध बना हो 


फिर क्यों गए वक़्त को याद करना 

क्यों उम्र कम करने के लिए रंग रोगन करना 

स्वयं को धोखा देना या बहलाना 


आगे से और आगे की प्रक्रिया है, पीछे की नहीं 

फिर आवश्यकता भी क्या है बेवकूफी की।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational