Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

कब,मैं पराई बन गई ?

कब,मैं पराई बन गई ?

1 min
1.5K


सिर्फ इसलिए,

कि मैं एक अजनबी से शादी करूँगी,

मैं एक पराई बन जाऊँगी ?


सिर्फ इसलिए,

कि समाज कहता है कि,

मैं एक पराई बन जाऊँगी ?


सिर्फ इसलिए,

कि गुणसूत्र अंतर था,

मैं पराया बन गई ?


जब भगवान शिव ने,

उसके हिस्से के रूप में शक्ति को स्वीकार किया,

मैं अभी भी माता-पिता के लिए पराई क्यों हूँ ?


मैं एक बच्ची के रूप में,

मैं एक लड़की के रूप में,

पराई नहीं थी,


लेकिन मैं एक कामकाजी महिला होने से,

कैसे फर्क पड़ जाता है ?

जब मैं आपकी आत्मा की हिस्सा हूँ,

मेरी कमाई आपका धन क्यों नहीं ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama