Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Venkatesh R

Abstract

3  

Venkatesh R

Abstract

रक्षक,हमारे भीतर!

रक्षक,हमारे भीतर!

1 min
399


अराजकता, अराजकता, अराजकता।


देश बिखरता है,

प्रौद्योगिकी कभी नहीं बन्द होती है,

अफवाह और दहशत, चरम पर।


अराजकता, अराजकता, अराजकता।

हर कोई एक शेयर के द्वारा परवाह करता है।

हर कोई परवाह करता है,

दूसरों को साझा करने के लिए कहकर।

हर कोई ताली बजाता है,

डॉक्टरों और नर्सों के लिए।


ट्विटर कर्मों के बारे में चिल्लाता है।

जब वास्तविकता होती है,

दरवाजे बंद हो जाते हैं और

ट्विटर चुप रहता है।


अराजकता, अराजकता, अराजकता।

मौन, निकटता, सैनिटाइज़र लोकप्रिय हैं।

हाथ धोने, प्रौद्योगिकी, घर से काम लोकप्रिय हैं।

गर्म समाचार, सरकारी कार्रवाई

और कर्फ्यू लोकप्रिय हैं।


क्या है रिसर्च ?

संकल्प क्या है ?

देश के बीच क्या सहयोग है ?

भविष्य क्या है ?


मौन इन सवालों के जवाब देता है।

और शक्ति और जिम्मेदारी नहीं।

अराजकता, अराजकता, अराजकता

अहंकारी, शब्दों को अहंकार बहाकर

और भोगवादी विचारों के मिश्रण को बढ़ाने दें।


राजनीति को एक तरफ रखकर मेडिको शब्द सुने।

टीम वर्क को प्रबल होने दें।

पिछले कुछ हफ्तों में कंक्रीट से

आगे की दुनिया फली-फूली।


पक्षियों ने चहकते हुए,

पानी क्रिस्टल स्पष्ट हो गया,

शोर कम हैं, और नियंत्रण में प्रदूषण।

जीवन संपन्न और वायरस ने एक संदेश भेजा।

सभी जीवन के लिए सहानुभूति रखें।

सभी जीवन रूपों को प्यार भेजें।


मृत्यु से पहले सारा जीवन समान रहता है।

कोई विज्ञान और औद्योगिक शक्ति नहीं,

सहानुभूति और मृत्यु को जीत सकते हैं।


सकारात्मक वाइब्स के साथ अराजकता कायम होगी।

सीधे दिल से, ब्रह्मांड की तलाश करो।

उद्धारकर्ता अपने रास्ते पर होगा, जहां अधिकांश

अराजकता समय के साथ उज्ज्वल हो जाएगी।


Rate this content
Log in