Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Venkatesh R

Abstract Romance Tragedy

4  

Venkatesh R

Abstract Romance Tragedy

अंतरमुखी के प्यार,

अंतरमुखी के प्यार,

1 min
373


एक अंतरमुखी के अनकहा प्यार,

दोस्त से जो गहरा था उसका बयान नहीं हुआ कभी पहले.

विवाह की दिन तुम्हारे जानकारी में आया,

कल तुम्हारे नज़र में विवाह होने के बाद

मैं अकेला खड़ा रह जाऊँगा।


तुम्हारे देखे बिना दुनिया अँधेरी हो गई,

मेरी आँखों से आँसू बह गए थे।

तुम्हें देखकर मेरा दिल जानता है,

तुमसे प्यार करने का इशारा नहीं कर सकता था।


तुम्हारे साथ होना मेरा दिल चाहता है,

मेरा मन प्यार का इजहार करना चाहता है।

तुम्हारा नाम अनजान होने के बावजूद,

पहले सपने में तुम मेरे साथ थी।


तुम्हें देखकर तुम्हारी शादी की जानकारी मिली,

मेरी आँखों में आँसू भर आए थे।

प्यार बिना तुम्हारे साथ उम्मीद नहीं होती है,

आज मैं तुम्हारे विवाह के बाद एकाकी हो जाऊँगा।


Rate this content
Log in