Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

रानी सोनी 'परी'

Romance

4  

रानी सोनी 'परी'

Romance

दंगल फ़िल्म के गाने पर

दंगल फ़िल्म के गाने पर

1 min
394



ओ स्वामी जीवन मे मेरे,तू खुशियों की धार है।

तुम बिन तो जीवन नैया,अटकी मझधार है।

ओ स्वामी........


सातों जन्मों के बंधन से,जुड़ा है तुम संग नाता।

अग्नि के फेरों में कैसा,रचता है खेल विधाता।

मुझे बनाया कच्चा धागा,तू फूलों का हार है।

ओ स्वामी जीवन में मेरे,.........


तेरे संग जीवन की मेरे,खिल गई फुलवारी।

एक नन्हा सा फूल खिला,एक कली है प्यारी।

ये छोटी सी बगियाँ ही,अब तो मेरा संसार है।

ओ स्वामी जीवन मे मेरे.......


आता हैं जब तूफ़ां कोई,मौन मैं रह जाती हूँ।

अंतर्द्वंद करे सवाल,खुद को कहाँ मैं पाती हूँ।

लगती हूँ मैं कोई कांटा,तीखी जिसकी धार है।

ओ स्वामी जीवन में मेरे ........


मेरे अंतर्द्वंद की पीड़ा,कैसे तुझे दिखाऊँ।

तुझको देखूं पीड़ा में,ये भी ना सह पाऊँ।

मैं तेरी गीता हूँ और तू,गीता का सार है।

ओ स्वामी जीवन मे मेरे,........



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance