Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

सुख दुःख इसी का नाम जिंदगी है

सुख दुःख इसी का नाम जिंदगी है

1 min
1.6K


हर कोई अक्सर कहता है

मैं दुखी हूँ !

पर वो ये नहीं जानता

की दुनिया में बहुत लोग दुखी है !


हर कोई है परेशान

पर सबका अपना - अपना

नसीब है !


ये हर घर की कहानी है

हर किसी की कोई न कोई

परेशानी है !


कोई दुखी है पैसे न आने से

कोई दुखी है !

अपनी औलादों के कारनामो से

पर शायद सुख दुःख

इसी का नाम

जिंदगी है !


इन्ही सब से बनती है !

जिंदगी की कहानी

जो अलग अलग होती है !

सब की जुबानी.......!!!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama