Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Sanjay Bhaskar

Inspirational

2  

Sanjay Bhaskar

Inspirational

कुछ रिश्ते अनाम होते है

कुछ रिश्ते अनाम होते है

1 min
6.9K



कुछ रिश्ते अनाम होते है

पर वो रिश्ते

दिल के करीब होते है

अनाम होने पर भी रिश्ते

कायम रहते है !


पर जब भी उन्हें नाम देने

की कोशिश की जाती है !

तो जाने क्‍यूँ

वो रिश्ते लड़खड़ाने लगते है

नाम से रिश्ते तो बंध जाते है !


पर बेनाम आगे बढ़ते जाते है

न कोई बंधन और न ही

कोई सहारा

सच्ची मुस्कान लिए होते है

अनाम रिश्ते !


सभी बंधनों से मुक्त ,

बिना किसी सहारे के

लम्बी दूरी तक साथ

निभाते है अनाम रिश्ते !


हमेशा दिल के पास होते हैं

ये अनाम रिश्‍ते

अपनेपन का नाम

साथ लेकर ही

बस खास होते है !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational