Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Abasaheb Mhaske

Abstract

5.0  

Abasaheb Mhaske

Abstract

पराये ही सही

पराये ही सही

1 min
497


पराये तो पराये ही सही

अपने कब अपने हुये ?

ढेर सारे सपने तो थे

क्या अब तक पुरे हुये ?

 

कब तक तसल्ली दे खुद को

क्या अरमान पुरे होंगे सारे ?

दिल हैं छोटा सा, छोटी सी आशा

जुट- मूट ही सही बस तुम आ जाना 

 

आपकी चाहत मे दीवाने हुये

तुम तो चली गई यूँ ही

इकरार किया ना इन्कार किया

तू ही बता यह कैसा प्यार तेरा ?

 

चुपचाप चल दिये मुस्कुराते हुये

भूल गई सबकुछ रूठना - मनाना

वो कस्मे वादे, ढेर सारे नेक इरादे

मिलके बुने थे जो सुनहरे सपने


यह कैसा मोड़ आया जिंदगी का

जीने की चाहत हैं न कुछ अरमान 

फिर भी जी रहे हम क्यों ? किस लिये ?

नहीं पता क्या खोया क्या पाया।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract