Sumit Malhotra

Romance Action

2  

Sumit Malhotra

Romance Action

विवाह प्यार और कुर्बानी भाग: 3

विवाह प्यार और कुर्बानी भाग: 3

2 mins
140


कहानी: विवाह प्यार और कुर्बानी ( तीसरा भाग )


ये सब तीन महीने चलता रहा और वो कहानी का अगला भाग वही खत्म हो गया।


अब आगे:

और वो अपने पति के साथ चली गयी और फिर हमारी कुछ महीने कोई बात या मुलाकात नहीं हुई ।

फिर एक दिन अचानक मुझे वो सोशल मीडिया पर दिखी और एक लड़की और मिली जिसका नाम असमा था और वो मुझसे बाते करने लगी और पता नहीं कि क्या हुआ बातों बातों में सिमरन के बारे में वो सब जान गयी और मुझे भी पता नहीं चला कि मैनें उसे क्या क्या बता दिया।


मुझे लगा कि ये सिमरन ही है जो कि असमा बनकर बातें कर रही है और फिर एक दिन उसने कहा कि वो मुझे जीजु कहकर बुलायेगी और मैं भी उसकी बातों में आ गया और फिर उसने सिमरन को भी मेरी दोस्त बनवा दिया और कहा कि वो भी आपसे बहुत प्यार करती है और हमेशा करती रहेगी और ये सुनकर मैं हैरान रह गया और मैने अपने प्रिय अंकल जी की जो कि एक बहुत ही प्रसिद्ध ज्योतिष थे की सहायता ली तथा उन्होने भी कहा कि हमारे साथ रहने के योग बन रहे है और हम दोनो के लिए एक साथ रहना बहुत बहुत अच्छा रहेगा और फिर मैनें भी हां कर दी पर सबसे बड़ी समस्या थी कि हम दोनो ही शादीशुदा थे और सिमरन की शादी को सिर्फ दो साल हुए थे ।


मैनें अंकल जी से कहा कि कुछ ऐसा करो कि सिमरन मुझसे नफरत करने लग जाये और फिर मैनें उसे अंकल जी के कहने पर कुछ दोहा सा लिख कर मैसेज किया और मुझे सच में नहीं पता कि क्या लिखकर भेजा था और अगले दिन मुझे सिमरन ने ब्लाक कर दिया और नीलम जी के पास सिमरन का फोन आया कि मैं उसे कई दिनों से गलत मैसेज भेज रहा हूं और जीजू को कहना कि आज के बाद मुझे कभी मिलने की कोशिश ना करना ना कभी अपनी शक्ल दिखाना और बाद में अंकल जी ने बताया कि वो एक ऐसा मंत्र था जिसके कारण सिमरन को मुझसे नफरत हो गई थी और अब वो मुझे प्यार तो करती रहेगी पर नफरत रूपी प्यार और क्योंकि जो सच्चा प्यार करते है वो अगर और उन्हे जबरदस्ती जुदा किया जाये तो उनमें नफरत होती है पर प्यार भी रहता है, पर नफरत के रूप में सारी जिंदगी और मुझे तब पता चला कि मैं भी उसे प्यार करता हूं और अंकल जी ने कहा दोनो तरफ बरकरार रहेगा एक तरफ यानि मेरी तरफ प्यार और सिमरन की तरफ नफरत वाला प्यार और फिर अचानक मुझे उसके कुछ महीने से सपने आने लगे।


Last Part coming soon.


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance