Ankush Jain

Drama Romance Classics

4.5  

Ankush Jain

Drama Romance Classics

स्कूल का प्यार

स्कूल का प्यार

3 mins
272


कहानी के 3 पात्र है। पहला अमन जो एक लड़का था दूसरी एक लड़की जिसका नाम खुशी था और तीसरी भी एक लड़की थी जिसका नाम पूजा था। ये तीनो एक ही स्कूल में पड़ने बाले स्टूडेंड थे , जिसमे से पूजा बहुत चालक लड़की थी। कहानी की शुरुवात अमन ओर खुशी से होती है अमन और खुशी एक ही क्लास में पड़ते थे लेकिन अमन ओर पूजा एक ही कॉलोनी में रहते थे। लेकिन अमन की पूजा से ज्यादा बनती नही थी , अमन और खुशी बहुत अच्छे दोस्त थे , खुशी और अमन पड़ने में भी बहुत अच्छे थे, दोस्ती बहुत अच्छी थी जो पूजा को पसंद नही थी, पूजा चाहती थी कि अमन उसके साथ रहे उससे बात करे उससे प्यार करे लेकिन अमन खुशी के साथ बहुत खुश रहा करता था अब दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते है समय के साथ साथ प्यार बढ़ने लगा था। लेकिन उनके साथ एक प्रॉब्लम थी कि पूजा को ये बहुत खटकने लगा था , पूजा अपनी हर तरह से कोशिस करती की ये दोनों अलग हो जाये लेकिन ऐसा होता नही था क्योंकि बो दोनों बहुत खुश थे। कुछ टाइम बाद पूजा ने एक गेम खेलना स्टार्ट किया पहले उसने अमन से दोस्ती की और फिर वह अमन के पास आने लगी अमन उसे अच्छा दोस्त समझ रहा था लेकिन पूजा गेम खेल रही थी, वह हर तरह से कोशिस कररही थी कि अमन और खुसी को अलग करदिया जाए , और वह धीरे धीरे अपने प्लान में सफल होने लगी थी दोस्ती करली ।

उसके साथ घूमने फिरने लगी, लेकिन खुशी को ये सब दोस्ती लग रही थी कि दोनों दोस्त है, तो वह बेफिक्र थी। कुछ टाइम बाद जब अमन पूजा की बात को मानने लगा तो उसने खुशी के बारे में उल्टा बोलना स्टार्ट करदिया और अमन को भड़काने लगी, और वह कुछ उन बातों का फायदा उठती थी जो दोनों में आग लगा दे, ऐसे ही ऐसे 1 2 महीने निकले दोनों की लड़ाइयां बहुत होने लगी , इसका फायदा पूजा ने उठाया और उसने अपने गेम का आखरी पांसा फेक दिया उसने कुछ नकली फोटो बना कर खुशी को अमन की और अमन को खुशी की इस बात से दोनों ने एक दूसरे से ब्रेक अप कर लेते है और दोनों को अलग करदिया दोनों ने एक दूसरे से बात भी नही की। उन्होंने एक दूसरे से एकबार ये भी नही पूछा कि वो दोनों क्यों लड़ रहे थे और ऐसे क्या बात हो गई कि दोनों ने रिश्ता तोड़ दिया। पूजा जो कि गेम खेल रही थी बो अमन को अपने साथ अपनी बातों में फसा कर अपने प्यार के जाल में फसा लिया लेकिन उसका झूठ एक दिन सबके सामने आ ही गया लेकिन जब तक झूठ सामने आने तक देर हो चुकी थी।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama