only action हिंदी में

Abstract


2  

only action हिंदी में

Abstract


Shaktiman भाग (2)

Shaktiman भाग (2)

4 mins 126 4 mins 126

दोस्तो, वो पांचो एलियन राक्षस जो पिछले पार्ट में पृथ्वी के लिए निकले थे वो अब पृथ्वी पर रह रहे किलविश की मदत करने आ चुके होते हैं,और जब वो अर्थ के किलविश के ठिकाने से पृथ्वी के लोगो को देखते हैं तब वो बहुत चौक जाते हैं ओर किलविश को वे पूछते हैं कि आप अब तक अपने अभियान में कैसे सफल नही हो पाए, ये इंसान इतने कमजोर है,वो राक्षस का लीडर एकदम आश्चर्य से देखता है पृथ्वी के लोगो को ओर कहता है देखो कितने कोमल लग रहे है, देखो इन्होंने तो कोई कवच तक नही पहना है खुद को बचाने के लिए!


तभी किलविश कहता है, " इनका कवच शक्तिमान है, उसी कवच को तोड़ने के लिए मैंने अपने मित्र से मदद मांगी है"। फिर किलविश थोड़ा गुस्सा हो जाता उन राक्षसो से ओर उनसे कहता है , " क्या तुम सब हम अंधेरों की इज्जत करना भी भूल गये"..


तब वो लीडर राक्षस कहता है , "अब तो जब तक अंधेरा इस पृथ्वी पर लागू नही किया जाएगा तब तक आपको मेरी टीम अंधेरा कायम रहे नही बोल सकती, प्रकाश के रहते अंधेरा कायम रहे बोलना इसे हम अपना अपमान समझते है।"


इन राक्षसो की बाते सुनकर किलविश भी खुश हो जाता हैइनमें बात आगे बढ़ती है जिसके बाददोस्तो... फिर किलविश शक्तिमान का ओरिजन कहानी यानी शक्तिमान कैसे बना ये सुनता है 


किलविश बताता है कि जब मुझे पृथ्वी भेजा गया तब यहाँ इस भारत देश को देखा ये बहुत ज्यादा प्रकाशवान था जिससे मुझे बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया मैने अपने 2 राक्षसों को भेजा, लगातार 2 वर्षो तक खून की नदियां बहा दी मैंने 2 से 3 सभ्यताओं का समूल विनाश कर दिया लेकिन तब भी ये हमसे लड़ते रहे भारत के इस टुकड़े से मुझे कुछ ज्यादा ही नफरत हो गई थी।


लेकिन मैंने इनको छोड़ पृथ्वी के अन्य हिस्सों पर अपना अधिकार करना शुरू कर दिया ।लेकिन तब तक भारत वालो ने पता नही कैसे एक शक्तिमान बना दिया ये ऐसा इंसान है जिसे देखने के बाद तो अब लोगो ने अंधेरे को चुनोती देने लगे है डर भय समाप्त हो गया है।


दोस्तो फिर वो जहरीला रक्षस पूछता है किलविश से की, "आप भारत छोड़ गए ही क्यों दूसरी जगह, आपको तो पहले भारत से निपटना चाहिए था"।


तब किलविश कहता है भारत से 2 वर्षों तक बिना किसी शक्तिमान के इनसे लडते हुए मैंने ये जाना कि इनका हिम्मत इनका हौसला इनका सबकुछ इनका इनका धर्म है ।


तभी राक्षस पूछता है धर्म, ये धर्म क्या है ?


तब किलविश कहता है, "इनका धर्म का मतलब ये है कि ये अंधेरे को यानी हमे किसी भी कीमत पर स्वीकार नही कर सकते चाहे इसके लिए उनको अपने प्राण ही क्यों ना गवाने पड़े ।


इनके यहाँ तो क्षत्रिय नाम का एक धर्म है जो करोड़ो की संख्या में है जो हर समय अपने धर्म के लिए अंधेरे को रोकने के लिए ऐसे तैयार रहते है जैसे कोई 10 दिन का भूखा खाना खाने के लिए तैयार रहता हो ।


इनके लड़ने के तरिके ओर इनके इस तरह की वीरता देखकर ही मैंने इनका समूल विनाश नही किया क्योंकि यहां के लोग हर हाल में मुझे चाहिए इनके अंदर एक अलग ही प्रकार का उत्साह रहता है ।


और इसी लिए मैंने एक प्लान बनाया 

कि क्यों न ऐसे ही किसी इंसानी धर्म को इनके खिलाफ कर दिया जाये ।

लेकिन जब मैं इसके लिए इस पृथ्वी के चक्कर लगाए तो मुझे पता चला यहां तो बहुत सारे धर्म है मैं पूरा हैरान परेशान हो गया 


अगर मैंने सबको मार दिया तो फिर मैं राज किसपर करूँगा ओर भारत से सामना करने के बाद तो मैं ऐसे किसी धर्म से उलझना ही नही चाहा..


तभी लीडर राक्षस बोलता है किलविश से तो "इसका मतलब शक्तिमान के आने स पहले ही आप भारत से हार गए थे"


इसपर किलविश कहता है मैं हारा नही था मैं बस इनका पूर्ण विनास नही करना चाहता था, क्योंकि मुझे यहाँ आते ही ऐसा लगा कि अगर ये लोग अंधेरे के गुलाम बन जाये तो मेरा काम बहुत आसान हो जाएगा क्योंकि यहां के लोग सबसे ज्यादा विकसित थे इनके पास धन भी ज्यादा था और ये एकदम परफेक्ट राक्षस होते.... लेकिन अफसोस कि इन्होंने अंधेरे को स्वीकार नही किया..।


इनका तो अपना ही कोई भगवान है. मैं हैरान हूं भगवान ने तो हम किलविश को खुद भेजा है इन ग्रहों पर अंधेरा फैलाने लेकिन मुझे लगता है यहां तो कोई दूसरे तरह का किलविश पहले ही अपना साम्राज्य स्थापित कर चुका है।


तभी एक राक्षस घमंड के साथ बोलता है, "दूसरे तरह का किलविश आपका मतलब हमारे अलावा भी कोई ओर हो ही नही सकता ऐसा"


हमारा इस ब्रह्मांड के हर ग्रह पर कब्जा है कही किसी ने भी ये शिकायत नही की की वह कोई दूसरे तरह का भगवान हो, हमे आपको तो भेजा ही भगवान ने है उनके अंधेरे को हर तरफ फैलाने के लिए...।


तभी वो जहरीला राक्षस को पार्टt 1 के शुरुवात का वही फाइट का दृश्य याद आता है।


जिससे वो थोड़ा हड़बड़ा जाता है 

ओर एकदम शांत मन से किलविश स पूछता है ।

कहीं इस ग्रह को देवतावो का ग्रह तो नही केहते है .......

और यहां ये पार्ट 2 खत्म होता है.          

(हम देखते है बहुत सारी लाशें पड़ी हुई है और वहा कोई आता जिसको एक लड़की उसके हाथ पर काटती है जिसके बाद वो लडक़ी तड़प तड़प कर मर जाती है ।)



Rate this content
Log in

More hindi story from only action हिंदी में

Similar hindi story from Abstract