only action हिंदी में

Fantasy


4.0  

only action हिंदी में

Fantasy


सर्वश्रेष्ठ सभ्यता (1)

सर्वश्रेष्ठ सभ्यता (1)

4 mins 19 4 mins 19

तभी हम देखते है बाहर हड़कंप मच जाती है एकदम से,

और उन्हें पता चलता है कि उनके ग्रह पर किसी ने हमला कर दिया है।

लेकिन वहां किसी दूसरे ग्रह ने हमला नहीं किया होता है बल्कि उनका ही एक जैविक हथियार अब बेकाबू हो गया था जो हर चीज को छूते ही उसमे अपने अंश को घुसा देता था और उसके अस्तित्व को खत्म कर देथा था मार देता था।

ऐसे में उस ग्रह के सैनिक आकर उससे लड़ते है लेकिन वो सभी हार जाते है 

ओर ऐसे ही वो जैविक हथियार हर किसी को बहुत तेजी से मार रही होती है कोई भी हथियार उसपर असर नहीं हो रहे थे और उसे लगने वाली गोली बम उसके यहां लगते ही वो जैविक हथियार उसे खत्म कर दे रहा था ...

हालात बड़ से बदतर होते जाते है और तभी हम देखते उस ग्रह के राजा के सामने उसके सेना प्रमुख केहता है हमे ये ग्रह छोड़ना पड़ेगा।सभी को उस ग्रह से दूसरे ग्रह पर शिफ्ट किया जाने लगता है।

तभी उस ग्रह के सेना प्रमुख केहता है राजा से आपको अब सबसे ज्यादा "शक्तिशाली एलियन" को बुलाइये इस बड़ी समस्या को खत्म करने के लिए।

तभी वहां वो शक्तिशाली एलियन आता दूसरे ग्रह से और बोलता है सेना के जनरल को तुम मुझसे ज्यादा शक्तिशाली बनने के लिए आज अपने पूरे ग्रह को खत्म कर दिया है  जिसपर वो जनरल बोलता है अगर इस हथियार पर हमारा पूरा नियंत्रण हो जाता तो वो तुमसे ज्यादा शक्तिशाली होता।

लेकिन ये वक्त बहस का नहीं है , राजा के केहने पर वो शक्तिशाली एलियन लड़ने के लिए चला जाता है।

यहां वो जैविक हथियार अपने सामने आने वाले हर चीज को खत्म करते हुए आगे बढ़ता जा रहा था। तभी हवा में उड़ते हुए शक्तिशाली एलियन अपने हाथ मे एक बहुत बड़ा तलवार बनाता है और उसे मारता है

वहां सेना के जनरल को वैज्ञानिक बताता है कि हथियार को हम काबू में कर सकते है बस हमेने जो इसका दिमाग बनाया है जिसे अब ये खुद कंट्रोल कर रहा है उसका गला काटना है।ओर इसे हम काबू में कर सकते है किया भी है। हमारे अपने लोग इसे काबू नहीं कर पा रहे शायद हम इतने शक्तिशाली नहीं है। हम ने अपराधों को रोकने के लिए जो नरक बनाया है वो हमारे मन को कमजोर करते जा रही है मुझे तो ऐसा ही लगता है इसके लिए हमे अब दूसरे ग्रह के लोगों को ब्रह्मांड के हर योद्धा, चालक ओर शक्तिशाली लोगो को लाकर उनपर ये प्रयोग करना पड़ेगा। ग्रह पर मार काट बन्द करके अब हमें उनको समझना पड़ेगा। जैसे हम पहले समझा करते थे।

लड़ाई का सीन

 लेकिन तलवार उसे जैविक हथियार पर लगते ही वो उस तलवार के जरिये एलियन के हाथों को तक पहुच जाता है और उसके हाथ से वो कंधे तक आ रहा होता है तभी वो एलियन आपना हाथ काट देता है। और हम देखते है कि उसका हाथ फिर से नया बन जाता है।

फिर वो एलियन बहुत बड़ा बिजली का झटका उसके तरफ फेकता है लेकिन वो फिर से उस बिजली को अपने अंदर लेकर उसे खत्म कर लेता है मतलब उसे कुछ होता ही नहीं है और एलियन की तरफ़ आकाश की ओर बढ़ता है 

उस शक्तिशाली एलियन को लगता है ये बहुत ही ज्यादा खतरनाक है इसलिए..

वो एलियन पालनेट किलर वेपन को एक्टिवेट करने के लिए कहता है लेकिन वो जनरल मना कर देता है जिसपर बो एलियन केहता है इस वक्त लड़ाई मैं लड़ रहा हु तुम नहीं।

और वो दुबारा कहता है जिसपर राजा के आदेश पर पर वो उस को एक्टिवेट कर देते है।

यहां हमे पता चलता है कि शक्तिशाली एलियन इस प्रोजेक्ट को हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहता था। इसे बचाना नहीं चाहता था।

सेना का जनरल राजा के पास पहुच कर कहता है कि हम इसे काबू कर सकते है जिसे राजा नहीं मानता है ओर कहता है अब तो हमारा सबसे पसंदिता ग्रह तुम्हारे कारन खत्म हो रहा है।

तभी हम देखते है कि एक बहुत बड़ा बम उस ग्रह पर गिरता है जिसे वो जैविक हथियार खत्म करने लगती है लेकिन वो फट जाता है।

ये एलियन के प्रजाति का सबसे विध्यवन्स कारी हथियार था जिसके फटते ही उस एलियनस का पूरा ग्रह बर्बाद हो जाता है।

{ये शुरुवात का सीन है जिसमे हमे दिखाना है कि एलियन का जनरल अपने ग्रह के सबसे शाक्तिशाली एलियन से चिढ़ रेहती है क्योंकि वो हर जीत का श्रेय खुद ले जाता था।

इसलिए वो अपने सैनिकों को और ज्यादा शक्तिशाली बनाने के लिए जो एक्सपेरिमेंट कर रहा था वो अब बुरी तरह से फैल हो गया है।}

दोस्तो इस राजा के लगभग 13 सौरमंडल पर पूरी तरह से कब्जा है....

तो आप सोच सकते है कि ये कितने विकसित ओर कितने विध्वंसक एलियन की सभ्यता है.........

अब आपके मन मे सवाल होगा अगर ये इतनी विकसित सभ्यता है तो क्या कोई ऐसा एलियन नहीं जो इस जैविक हथियार को काबू में कर सके।

दोस्तो ऐसे कई सवाल के जवाब आपको आनेवाली स्टोरी पार्ट में आपको मिल जाएगा....


Rate this content
Log in

More hindi story from only action हिंदी में

Similar hindi story from Fantasy