फॉर एवर फ्रेंड

फॉर एवर फ्रेंड

3 mins
537


कमल के what's app पर message आया 'गुड मॉर्निंग' खुशी हुई इस लिए कि कोई लड़की ने गुड मॉर्निंग बोला था कमल ने भी गुड मॉर्निंग कहा, ऎसा थोड़े दिन चला।

कमल एक बार उस लड़की की ऑफिस में कुछ अपने काम से गया था, वहा उसे काजल मिली, किरण दौड़ कर कमल के पास आई, पूछा कि क्यूँ आना हुआ ? कमल ने कहा कि रिपोर्ट लेने आया था, किरण खुश हो गई, वो एक बेंच पर कमल के पास बैठ गई और बाते करने लगी,

किरण ने कहा कि कमल तुमने मुझे मैसेज किया था लेकिन तुम हमसे कितने बड़े हो, किरण 25 साल की उम्र की थी, उसने प्रेम ब्याह किया था, दो साल ठीक चला फिर अनबन हो गया और उसने डिवोर्स ले लिया था।

किरण ने कहा कि मेरे पिताजी ने अगर मैसेज देख लिया होता तो प्रॉब्लम हो जाती, आप से हम आज से "फॉर एवर फ्रेंड" के रूप मे रिसता रखने चाहते हैं, कमल ने भी खुशी जताई, कमल उम्र में किरण से दो गुना अधिक उम्र का था, कमल ने किरण को कहा कि तेरी स्माइल मुजे बहुत ही पसंद है, तुम जब ऑफिस जाने निकलो तब मुजे स्माइल के साथ बाय करके जाना, किरण ने कहा कि हा बाबा तुमसे बाय बोले बिना और बिना स्माइल दिए नहीं जाऊँगी, किरण रोज ऑफिस जाते समय कमल को स्माइल के साथ बाय करके जाने लगी, एक सप्ताह बाद किरण की माँ को पता चला कि किरण और कमल एक दूसरे से प्यार करते हैं, किरण को बहुत ही डाटा, कमल दूसरे दिन किरण की ऑफिस गया तो किरण ने कहा कि मेरी मां नाराज हैं, मेरे पिताजी भी यह सुनकर बहुत ही नाराज हो गए हैं, मे अपने माता पिता को दुखी नहीं देखना चाहती हूं, मैं अब तुम्हें बाय बोले बिना ही ऑफिस चली जाऊँगी।

कमल दुखी हो गया, अब किरण को देखना भी मुस्किल हो गया था, किरण और कमल एक ही सोसाइटी मे रहते थे, पास पास ही मकान था, इस लिए मौका मिले दौनों एक दूसरे को देख लेते हैं।

कमल का एक मित्र था, उसका लड़का सरकारी नौकरी करता था, कमल ने किरण की बहन की शादी की बात उसके फ्रेंड के लड़के के साथ तय करवाई, उसकी बहन की शादी हो गई, कमल शादी में नहीं जा सका क्यूँकि कमल के पैर में फ्रेक्चर हुआ था।

कमल को बहुत अफसोस हुआ क्यूँकि वो पैर की वजह से शादी मे जा नहीं पाया, किरण से मिल नहीं पाया, यही मौका था किरण के साथ बात करने का, उसे देखने का और स्माइल हासिल करने का लेकिन ये हो नहीं पाया, 

किरण आज भी कमल को दिन में एक बार देख लेती है, कमल भी उसे देखे बिना रह नहीं सकता है, कमल की शादी हो गई है और उसे दो बच्चे भी हैं, कमल की बी वी को अंदाजा आ गया था कि कमल और किरण एक दूसरे से प्यार करते हैं, वो कमल का ध्यान रखने लगी, कमल के साथ उसकी बी वी कुछ न कुछ बहाने लड़ाई करने लगी, कमल उसकी बीवी को कोई तकलीफ नहीं दे रहा था फिर भी उसकी बी बी ने कमल का जीना हराम कर दिया था, कमल बहुत परेशान हैं, उसे न किरण का प्यार कायम के लिए प्राप्त हुआ न बीवी से छुटकारा, ये कहानी सत्य पर आधारित है, आज भी कमल किरण को प्यार करता हे, उसे किसी भी तरह दिन में एक बार देख लेता है, किरण भी कमल को एक बार देखकर अपना संतोष व्यक्त करती है, कमल को खुशी इस बात की है कि उसका प्यार उसकी नजरों के सामने है, उसे देख तो सकता है, उसका प्यार उसकी नजरों के सामने है। 


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance