Divyanjli Verma

Tragedy

4.3  

Divyanjli Verma

Tragedy

हमारी अमर प्रेम कहानी

हमारी अमर प्रेम कहानी

3 mins
156


ये कहानी एक प्यारी सी लड़की लिली की है। जो काफी सुंदर है। उसके गोरे गाल, झील सी गहरी आंखे, सुनहरे बाल और गुलाबी होंठ किसी भी लडके का दिल धडकाने के लिएऔर उसकी रात की नींद चुराने के लिए काफी थे। फिर भी अभी तक लिली सिंगल थी। क्योंकि उसे अब तक अपने सपनो के जैसा राजकुमार नहीं मिला था। उसने अभी अभी12th की पढ़ाई खत्म की थी और कॉलेज मे एडमिशन लिया था। वहां पर बाकी लड़कियों और लड़कों केबॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड देख के उसका भी मन होने लगा कि वो एक बॉयफ्रेंड बनाए। लेकिन ये इतना आसान नहीं था।क्योकि वो एक middle क्लास family से थी। जहां पर लड़कों से बात करना या उनसे दोस्ती करना मना होता है।


एसे मे लिली का किसी को बॉयफ्रेंड बनाना आसान ना था।फिर भी वो घर वालों से छुपा के एक बॉयफ्रेंड बना ही लेती है। जिसके बाद उसकी जिन्दगी बदल जाती है। और फिर उसके साथ वो होता है जो ना आपने कभी सोचा होगा, ना । लिली के माता पिता ने सोचा होगा और ना ही खुद लिली ने कभी एसा सोचा होगा। मगर एसा क्या होता है लिली केसाथ ? यही जानने के लिए पढ़ते रहे "लिली "।


अब मिलते है इस कहानी के हीरो से  मुंबई का रणधीर B Sc थर्ड ईयर का स्टूडेंट है। देखने मे handsome और hot रणधीर लाखो लड़कियों का prince charming है। उसकी छोटी छोटी आंखे, गोरा रंग, गुलाबी होंठ, mascular बॉडी और 6" hight है।

देखने मे वो किसी फिल्म स्टार से कम नहीं लगता है।रणधीर पढ़ाई मे भी बहुत ही होशियार है। लेकिन उसे दोस्ती करना और लोगों से मिलना पसंद नहीं है। वो काफी रिजर्व टाइप का लड़का है जो सिर्फ अपने काम से काम रखते है।मगर रणधीर को social मीडिया पर ऐक्टिव रहना पसंद है।वो हमेशा अपने ब्लॉग पोस्ट किया करता है और दूसरों की पोस्ट पर कमेन्ट करता है। इसी दौरान उसकी मुलाकात लिली से होती है। दोनों मे पहले नॉर्मल बाते होती है। धीरेधीरे दोनों के बीच प्यार पनपने लगता है। और जहा लिली रणधीर के बिना नहीं रह सकती थी। रणधीर भी लिली से एक पल की दूरी बर्दास्त नहीं कर पाता। और इसीलिए वोलिली को अपने पास बुलाता है। रणधीर लिली को कुछ पैसे भी देता है जिससे उसे आने मे कोई दिक्कत न हो। लिलीरणधीर से मिलने के लिए चोरी छुपे घर से निकलती है।


लेकिन वो रणधीर के पास पहुच नहीं पाती है। रणधीर को लगता है कि शायद लिली ने उसे धोखा दिया है। और फिर वो धीरे धीरे उसे भूलने की कोशिश करता है। लेकिन एकदिन रणधीर के घर पुलिस आती है। और रणधीर को बताती है कि लिली कुछ दिनों से लापता है। ये सुन के रणधीर भी हैरान रह जाता है। उसके बाद रणधीर के साथ बहुत कुछ एसा होता है जो शायद एक नॉर्मल इंसान के साथ तो कभी नहीं होता होगा। और रणधीर ने भी कभी नहीं सोचा था कि

उसके साथ कभी ये सब भी होगा। 


****************


मगर एसा क्या हुआ होगा रणधीर के साथ?


कहा गई लिली?


क्यों दिया उसने रणधीर को धोखा? 


कैसे बदल गई लिली कि जिंदगी?


****************


     इन्हीं सवालों के जबाव जानने के लिए पढ़ते रहे "लिली को किसने मारा?" कहानी के टाइटल से कुछ कुछ hint मिल चुका होगा कि लिली का मर्डर हुआ है। लेकिन कैसे? भोली भाली सी लिली का तो कोई दुश्मन भी नहीं था। फिर किसने मारा उसे? और कब, कहा और कैसे मारा होगा? लिली तो रणधीर से प्यार करती थी ।वो उसके पास जाने के लिए ही घर से निकली थी। तो कही रणधीर ने ही


तो नही,,,,,,।



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Tragedy