Divyanjli Verma

Drama Romance Tragedy

4  

Divyanjli Verma

Drama Romance Tragedy

हमारी अमर प्रेम कहानी (चैप्टर-4)

हमारी अमर प्रेम कहानी (चैप्टर-4)

3 mins
297


लिली और जिया दोनों college मे जाती है। उस कॉलेज मे लडके लड़कियां साथ ही पढ़ते थे। आज college का पहला प्यार दिन था तो दोनों एक दूसरे के सिवा और किसी को जानती भी नहीं थी जिससे बात की जा सके।

कालेज मे लिली देखती है कि बहुत सारे लड़कों की

girlfriend है और बहुत सारी लड़कियों के बॉयफ्रेंड है। जो आपस मे बाहों मे बाहें डाले बैठे है। बाते कर रहे है। घूम

रहे है। ये सब देख के लिली का चंचल मन भी बॉयफ्रेंड बनाने को मचलने लगता है। लेकिन ये इतना आसान नहीं था। और लिली के लिए तो बिल्कुल भी नहीं। क्योंकि उसके घर मे ये सब करना allow नहीं था। वो तो किसी तरह उसे इस college मे पढ़ने की permission मिल गई थी। 

फिर भी लिली का मन होता है कि वो भी एक बॉयफ्रेंड बना ले। वहा बैठे couple को देख के लिली जिया से कहती है, यार कितने मजे है ना इन लोगों के। बॉयफ्रेंड बना लिया है। अब आना जाना, खाना पीना सब फ्री मे हो रहा। ऊपर से गिफ्ट भी रोज रोज मिल जाता है। क्या किस्मत है इनके लोग कि हाँ ये तो सही कहा।  वो तो देख ।वो अपने बॉयफ्रेंड के लिए कुछ गिफ्ट लाई है। लिली जिया को एक couple को दिखाते हुए कहती है।  काश मेरा भी एक बॉयफ्रेंड होता यार। जैसे movie मे होते है लड़कियों के। फिर मैं रोज उसके साथ गाने गाती। मैकडोनाल्ड मे खाने जाती। रात भर जाग के प्यारी प्यारी बात करते। कितनी मजा आती यार।

बस बस मैडम सपने देखना बंद करो। और हकीकत मे आओ। अगर तेरे घर मे पता चल गया ना कि तेरा बॉयफ्रेंड है तो कल ही तेरा कॉलेज आना बंद हो जाएगा।  हां यार यही तो दिक्कत है बस। इन लोगों का ही सही है। जिंदगी के मजे है। 

भले ही रिया मुह से ये बोल रही थी। लेकिन दिल मे उसके भी तितलियां उड़ रहीं थी। और वो भी बॉयफ्रेंड बनाने के लिए मचल रही थी। घर जाके भी उसके दिमाग मे यही सब बाते चल रही थी। और वो मन ही मन सोच रही थी। की

काश मेरा भी बॉयफ्रेंड होता जैसे मैं हू न मूवी मे अमृता राव का था। जैसे कुछ कुछ होता है मूवी मे रानी मुखर्जी का राहुल था। जैसे कभी खुशी कभी गम मे करीना कपूर का था। काश मेरा ये हमेशा ही काश रह जाता है। फिर लिली सोचती है चलो Facebook पर college के फर्स्ट day  की pics अपलोड कर देती हू।   तो वो अपना फ़ोन उठा के Facebook पर अपनी और जिया की बहुत सारी pics अपलोड करने लगती है। तभी उसके पास एक लडके का msg आता है। लिली के लिए वो लड़का बिल्कुल अनजान था। और लिली ने अपने Facebook मे friends की privacy भी लगा रखी थी तो वो सोचने लगती है कि ये अजनबी लड़का कौन है जिसने उसे msg किया है। और privacy के बाद भी उसने कैसे msg कर दिया। हो सकता है ये मेरा ही कोई दोस्त हो।

शायद मैं इसे पहचान नहीं पा रही। इसकी Facebook id मे देखती हू की ये कौन है? शायद तब मुझे याद आ जाए।  तो लिली उस लडके का Facebook प्रोफाइल चेक करने लगती है। अच्छा तो इसका नाम राजवीर है। मुंबई का रहने वाला है। Bsc कर रहा है। पर ये मुझे कैसे जनता है?

Friend list मे देखती हू। तो वो राजवीर की friend list देखती है ।उसमे जिया दोनों की Mutual friend थी। तो लिली सोचने लगती है कि ये जिया का कौन सा दोस्त है जिसे मैं नहीं जानती। जिया तो मेरी best friend है। और उसके हर दोस्त के बारे मे भी मुझे पता है । फिर इसके बारे मे उसने मुझे नहीं बताया। कहीं ये जिया का वो तो नहीं। नहीं नहीं ,एसा नहीं है। अगर होता तो जिया मुझे जरूर बताती। कल पूछूंगी जिया से ये राजवीर कौन है?

कहानी जारी है। 


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama