Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V Vanya

Abstract

4.5  

V Vanya

Abstract

यारी में उधारी नहीँ चलती

यारी में उधारी नहीँ चलती

1 min
341


यहाँ सच के आगे झूठ की दादागिरी नहीं चलती ।

सूरज के आगे किसी की राजदारी नहीं चलती।।


देश विद्रोहियों को खुद से यथासम्भव दूर रखो ।

राष्ट्रद्रोहियों के साथ कभी वफादारी नहीं चलती।।


आस्तीन के साँपों से रहना दूर और रखना दूर ।

दोस्ती की आड़ में दोस्तों से गद्दारी नहीं चलती।।


इश्क है तो दिल से करो,रूह को आज़ाद करो ।

मोहब्बत में माशुका की परदादारी नही चलती।।


एक हाथ से लो दूसरे हाथ से दो यही दस्तूर है।

पर लंगोटिया यारी में कोई उधारी नही चलती ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract