Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

ankita jain

Children Drama

3.9  

ankita jain

Children Drama

वक़्त नहीं

वक़्त नहीं

1 min
399


हर ख़ुशी है लोगों के दामन में,

पर एक हंसी के लिए वक़्त नहीं,

दिन रात दौड़ती दुनिया में,

ज़िन्दगी के लिए ही वक़्त नहीं !


माँ की लोरी का एहसास तो है,

पर माँ को माँ कहने का वक़्त नहीं,

सारे रिश्तों को तो हम मार चुके,

अब उन्हें दफ़नाने का भी वक़्त नहीं !


सारे नाम मोबाइल में हैं,

पर दोस्ती के लिए वक़्त नहीं,

गैरों की क्या बात करें,

जब अपनों के लिए ही वक़्त नहीं !


आँखों में है नींद बड़ी,

पर सोने का वक़्त नहीं,

दिल है गमों से भरा हुआ,

पर रोने का भी वक़्त नहीं !


पैसों की दौड़ में ऐसे दौड़े,

की थकने का भी वक़्त नहीं,

पराये एहसासों की क्या कद्र करें,

जब अपने सपनो के लिए ही वक़्त नहीं !


तू ही बता ऐ ज़िन्दगी,

इस ज़िन्दगी का क्या होगा,

की हर पल मरने वालों को,

जीने के लिए भी वक़्त नहीं !


Rate this content
Log in