Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

SNEHA NALAWADE

Inspirational

3  

SNEHA NALAWADE

Inspirational

वास्तविकता ...

वास्तविकता ...

1 min
227


कहते हैं दिल तो बच्चा है जी

कही ना कही यह सच है

उम्र जैसे जैसे बढ़ती है वैसे ही

हम बच्चों की तरह व्यवहार

करते हैं


परंतु आज के बच्चे बहुत अलग

प्रकार का सोच रखते हैं

वो कब क्या कहना चाहते हैं

कभी कभी पता नहीं चलता

बच्चे आजकल मोबाइल का

उपयोग बहुत ज्यादा मात्रा में

करते हैं


जिसकी वजह से उनके आँखों

में काफी तकलीफ़ होती है

और शरीर तो जैसे फूरतिले की

तरह काम ही नहीं कर पाता

जिसके कारण उनके आने वाले

भविष्य पर बौरा असर पड़ता है

और अंत में या तो सब ठीक हो

जाता है


या तो सब खत्म हो जाता है

इससे बेहतर है हर चीज का

जितना जरूरी हो उतना ही

प्रयोग किया जाए ।


Rate this content
Log in