Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

SNEHA NALAWADE

Abstract

3  

SNEHA NALAWADE

Abstract

बचपन...

बचपन...

1 min
30


वो भी क्या वक्त था जब हम खेल कूद करते थे

मस्ती होती शरारतें होतीं हरकतें होती 

पर इन सब के पीछे छुपी मासूमियत होती 

जिसे पैसे के तराज़ू में तोला नहीं जा सकता 

आज कल के बच्चे अपना बचपन जीना भूल गए हैं 

पूरा वक्त सिर्फ मोबाइल या टीवी बस इसके अलावा और कुछ नहीं 

परंतु इसके चलते होने वाले नुकसान का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता 

वक्त रहते बडे लोगो को इन सारी चीजों पर ध्यान देना चाहिए 

वरना आगे चलकर काफी परेशानियों का सामना करना पड सकता है 

अंत में दुनिया मां और पिता को ही दोषी मानती है 

वक्त रहते हर चिज पर लगाम लगाना आवश्यक है 

आशा करती हूं की आप सब इस बात को समझेगे...! 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract