Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Ankit soni

Romance

5.0  

Ankit soni

Romance

वादे

वादे

1 min
178


इतने भी झूठे वादे किसी को दिलाए नहीं

के ज़रा में आए कहकर कभी आए नहीं


एक उमर गुज़री जो राज़ जानने में,

हम सफ़र होकर भी उन्होंने बताए नहीं


सांझ की लाली लाओगी, बात वाली बात थी

रात नीली आ गई, तुमने रंग दिखाए नहीं!


हम मिलेंगे, और मिलकर गले मिलेंगे

दो वादे थे, वो भी निभाए नहीं!


इतने भी झूठे वादे किसी को दिलाए नहीं। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance