वो बिखरी ज़ुल्फों में लिपटी सुबह की अंगड़ाई तेरी.... वो बिखरी ज़ुल्फों में लिपटी सुबह की अंगड़ाई तेरी....
तू तो है कलम छबीली और में नौसिखिया अलबेली। तू तो है कलम छबीली और में नौसिखिया अलबेली।
आंखें तुम्हारी बोल रही हैं, एक अजब सी बोली। आंखें तुम्हारी बोल रही हैं, एक अजब सी बोली।
चाँद की छाती बने आसमां की पाटी पर घोटेंगी प्रीत के पहाड़े, चाँद की छाती बने आसमां की पाटी पर घोटेंगी प्रीत के पहाड़े,
बिन फेरे हम तेरे। बिन फेरे हम तेरे।
जहाँ ज़िन्दगी जीने के लिए बार - बार मृत्यु का वरण न करना पड़े। जहाँ ज़िन्दगी जीने के लिए बार - बार मृत्यु का वरण न करना पड़े।