Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Inspirational

4  

V. Aaradhyaa

Inspirational

तू ही मेरा उत्कर्ष

तू ही मेरा उत्कर्ष

1 min
336


हुई प्रिय की दीवानी मैं तो भूल गई जग सारा,

 हुई प्रीति जबसे तू ही मुझे लागे अति प्यारा !


व्याकुल रहे तन मन मैं जब तक न देखूँ प्रियतम,

चितचोर बन गए तुम बने और हृदय अभिराम !


मंगल मूरत को पाकर मंगल-मय हुआ ये जीवन,

तुम ही मेरे मनमीत प्रियवर तुमसे ही लागी लगन !


बिन तेरे इस जग में नहीं आनंद ना कोई हर्ष ,

बिन भरतार के अधूरी मैं तू ही जीवन उत्कर्ष।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational