Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Preshit Gajbhiye

Abstract

4.2  

Preshit Gajbhiye

Abstract

तुम सा नहीं देखा

तुम सा नहीं देखा

1 min
316


सब देखा , मगर तुम सा नही देखा ..

एक जगह पर खड़े हो कर ,

पूरी 'कायनात' को , घूमता नही देखा ..

किसी के बस 'चेहरे' के ही नूर से ,

कभी चरागों को बुझता नही देखा ..

जी करता है तुम्हे देख कर मैं सुधर जाऊ ,

'खयाल' कभी इतनी दूर का नही देखा ..

जो खूबसूरत लगे उस पल में भी ,

’नाक’ पर ऐसा गुस्सा नही देखा ..

किस तरह से तरसते है तुम्हे देखने के लिए ,

ऐसा हाल पेहले कभी खुद का नही देखा ..

जो उम्र है मेरी , उस हिसाब से ,

सब देखा , मगर तुम सा नही देखा ... 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract