Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Aarti Ayachit

Abstract Romance Inspirational

4  

Aarti Ayachit

Abstract Romance Inspirational

तुम बिन

तुम बिन

1 min
336


तुम एक पल आ जाओ,

एक पल आ जाओ,

झलक दिखला जाओ,

झलक दिखला जाओ।।


तरस गई हैं अंखियाँ,

तुम बिन लागे न जिया,

अभी भी है मुझे इंतज़ार !


प्यास बुझा जाओ,

तुम एक पल आ जाओ,

तुम एक पल आ जाओ,

एक पल आ जाओ,

झलक दिखला जाओ,

झलक दिखला जाओ।।


काँपती हैं यूं धमनियाँ,

तड़पते बदन की चिंगारियाँ,

साये का भी करूँ मैं ऐतबार !


साथ निभा जाओ,

तुम एक पल आ जाओ,

तुम एक पल आ जाओ,

एक पल आ जाओ,

झलक दिखला जाओ,

झलक दिखला जाओ।।


राह निहारे मेरी बेसब्रियाँ,

लुका छिपी का खेल भी खेल लिया,

तेरे एक इशारे को नैनन रहे निहार !


दरस दिखा जाओ,

तुम एक पल आ जाओ,

तुम एक पल आ जाओ,

एक पल आ जाओ,

झलक दिखला जाओ,

झलक दिखला जाओ।।


परेशान करती हैं ये बैचेनियाँ,

बिना कुछ कहे सुने ही बन गई दूरियाँ,

तेरी एक झलक देखने तरस रहा परिवार !

झलक दिखला जाओ,


तुम एक पल आ जाओ,

तुम एक पल आ जाओ,

एक पल आ जाओ,

झलक दिखला जाओ,

झलक दिखला जाओ।


Rate this content
Log in