Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Surya Barman

Abstract

4  

Surya Barman

Abstract

// तेरी याद में //

// तेरी याद में //

1 min
318



तेरी याद में गर मिट जाऊँ 

मेरी अर्थी को सजा देना 

हो जाए भस्म चिता मेरी 

दीपक एक जला देना ।


मेरी दुनियाँ उजड़ी उजड़ी ,

गोरी तेरे ही एक प्यार में 

बीती जवानी आया बुढ़ापा 

एक तेरे ही इन्तजार में ।


कोई पूछे गर कैसे मरा 

बहाना कोई बता देना 

हो जाए भस्म चिता मेरी ,

दीपक एक जला देना ।


अबतक बीता मेरा जीवन 

गोरी तेरी ही रुस्वाई में ।

अबतक जला जिंदा मै तो ,

गोरी तेरी ही बेवफाई में ।


अबतक होऊँ कहीं गर 

मुझको तुम भुला देना 

हो जाए भस्म चिता मेरी 

दीपक एक जला देना ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract