Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Deep Lafz

Romance Classics

4.5  

Deep Lafz

Romance Classics

तेरी याद आ रही है...

तेरी याद आ रही है...

1 min
352


दिल कर रहा है , तेरे रंग में ढलने को

मन मचल रहा है

तेरा प्यार महसूस करने को

रात की ठंडी हवा भी भा रही है

तेरी याद आ रही है....


तू जताता रहा प्यार हमेशा 

पर मैं जता न पाई

दुभिदा दिल और दिमाग की तुझे समझा न पाई 

उस शब्द के थे अक्षर ढाई

जो मैं कह न पाई 

जिसे तूने किया प्यार हद से भी ज्यादा 

आज वही लड़की तुझे करती है 

मोहब्बत कितनी 

बयान करना चाह रही है

तेरी याद आ रही है

बड़ा तड़पा रही है

हां मुझे तेरी याद आ रही है।


Rate this content
Log in