Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vijay Kumar उपनाम "साखी"

Abstract

5.0  

Vijay Kumar उपनाम "साखी"

Abstract

तेरा सत्य

तेरा सत्य

1 min
401


हर तऱफ के सोर में अपनी आवाज दबा न देना

घने तम को देखकर अपना चराग़ बुझा न देना


बढ़ते झूठ को देखकर अपना सर झुका न देना 

जीतता वो नही जिसके पास बेसुमार ताकत है


जीतता वो है जिसके पास सत्य की रोशनी है

ख़ूब तोड़े ज़माना दिल तेरा,तू आईना टूटने न देना


मंज़िल उन्हें नही मिलती जिनके पास कार होती है

मंज़िल उन्हें मिलती है जिनके हौंसलो में जानहोती है


अपने हौंसलो को क़भी अभावो का नाम न देना

कोई तुझे पागल कहे,दिल को तेरे घायल करें,


फ़िर भी दिल में अपने जुनून को बुझने न देना।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract