Abhishek Mishra

Romance Classics

3.2  

Abhishek Mishra

Romance Classics

तेरा प्यार

तेरा प्यार

1 min
3.1K


तेरा प्यार एक अहसास है

न जाने कैसे हो गया ,

प्यार किया नहीं पर हो गया ।

तेरा प्यार एक अहसास

बस तेरी एक नजर पागल सा कर जाती है ,

न जाने कैसे ?

तुझको भूल जाऊं 

यह मुमकिन हो नहीं सकता

यह अहसास मन में लाऊं तो कैसे ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance