Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Madan Kumar Gankoti

Action Inspirational

4  

Madan Kumar Gankoti

Action Inspirational

सफर परिवार के साथ

सफर परिवार के साथ

1 min
210


अकेले हम ही हम तो क्या हम है

अकेले तुम ही तुम तो क्या तुम हो,

हम तुम अगर साथ न हो तो गम है

हम तुम अगर साथ हो जाए तो हम है l


इतनी जल्दी मुँह नहीं मोड़ना है

अभी तो जिंदगी में और जीना है,

बहुत जी लिए अपने लिए हम 

अब अपने परिवार के लिए जीना है l


मंजिल का तो पता नहीं पर 

सफर परिवार के साथ जारी है,

लगन सच्ची है रास्ते भी खुल जायेंगे

हमें अपने परिवार के लिए जीना है l 


Rate this content
Log in