Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neerja Sharma

Inspirational

3  

Neerja Sharma

Inspirational

सोशल डिस्टैंसिंग

सोशल डिस्टैंसिंग

1 min
11.8K



करोना काल 

है लाकडाऊन

पर मिल गई है ढील

पर.......

खतरा अभी टला नहीं ।


जान है तो जहान है 

बिना जरूरत बाहर न जाओ 

मास्क मुँह से न हटाओ

सोशल डिस्टैंसिंग को अपनाओ।


साइनेटाइजर का करो प्रयोग 

घर में हाथ को धोने पर जोर

मुँह आँखों न लगाओ हाथ 

घर में भी हो सके तो दूरी बनाओ ।


करोना को गर भगाना है 

दूरी बना जीवन चलाना है 

बाहर का न खाना खाना है 

हर चीज साफ कर रखना है ।


अब केवल दूरी काम आएगी

 शरीर को वायरस से बचाएगी

मन को सबसे रखो जोड़ कर 

सोशल डिस्टैंसिंग रखो बस।


Rate this content
Log in