Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Monika Jayesh Shah

Inspirational

4  

Monika Jayesh Shah

Inspirational

सलाम मोदीजी

सलाम मोदीजी

2 mins
236


जीवन मे कुछ देश के लिये

बहुत कुछ कर गुजर जाना हे,

कुछ अपनों को खोकर,

मिला हे.. मां से मान-सम्मान

करता हे वो अपनी मर्ज़ी,

पर दिल मे रखता हे..भारत माँ का सम्मान,

आज जनता की हे शान,

मोदीजी बस आपके नाम !


ये हे गुजरात का वो मुख्य-मंत्री(CM)

आज हे.. भारत का मंत्री प्रधान

जो सिर्फ भारत को बनाता हे.. महान 

राजा हे जनता का,

दिलो पर करता हे राज,

वो हे छप्पन इंच सीने वाला मर्द..

जिसे दुश्मनो ने दिया दर्द.. 

पर वो बन गया 130 करोड 

भारतीयों का हमदर्द..


मिटा सको तो मिटाओ यारो न मिट पाऐगा,

ये मोदी जी का शासन है,

न कोई न झुका पाऐगा,मजबूत हे.. वो 

अपने छप्पन(56)इंच सीनेवाला

किसी के दिल से न निकलपाएगा,

न किसी के कहने से टूट जायेगा,

न ही इस देश को छोड़कर जायेगा,

क्या आजमाते हो उस महान नेता को,


जिसने देश सेवा को अपनाया हे,

सत्तर सालो मे जो काम न हुआ,

वो आज कर के दिखाया हे..

वो मोदी जी ही है ,

जो सात सालो में कर दिखाया है,

आगे भी देखो वो बहुत कुछ कर दिखाएगा !


चलता जायेगा अपनी राह पर,

 न कोई रोक पाऐगा ,

वो न डगमगाया है,न ही घबरायेगा!

जो हाथ में एक झोला लेकर आया है ,

वो क्या तुम्हारा कुछ लेकर जायेगा,

सब कुछ देकर तुमको चला जायेगा!

इस दुनिया को एक नया रास्ता दिखाया !


और भारत माता का मान बड़ाया हे!

वो एक नया इंडिया बनाएगा,

और तुम सब देखना एक दिन,

देश को ऊँचाईयो पर ले जाएगा!

काली करतूत करने वालों का मुँह काला करवाएगा!..

क्या आजमाओगे उसको तुम 

जो अपने देश के लिए जी रहा,

देश केे लिए जीने की प्रेरणा बन गया ! 


आपको जीने की एक नए राह दिखलाई,

इन सत्तर सालो के इतिहास को 

बदल कर उसने ही दिखलाया है,

बडे-बडे दिगंज नेता आये राजनीति !

घूसखोरी खाने को,पर इस बन्दे मैं हे वो दम,

सबकी बोलती कर दी बंद,

जो सत़र सालो मै किसी ने नही कर दिखाया,

इस बन्दे ने नोटबंदी कर देश को भ्रष्टाचार 

मुक्त होने का मार्ग दिखलाया है..

विदेश मे जाकर बड़े दिग़जोसे हाथ मिलाया !, 

अमेरिका केे मुखिया को खुले मैदान में दोडाया...


70 सालो से पडोसी 🇨🇨पाकिस्तान..

 🇮🇳 हिंदुस्तान को डरा-धमका रहा था!

उसी पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर 

उसका मुँह बंद करवाया..

अपने देश की आवाज़ को बुलंद करवाया,

बन्दे में हे इतना दम,के आतंकीयो का निकला दम !

बालाकोट ओर पाकिस्तान छिपे थे.. कई 

 आतंकवादी एक झटके मे मार गिराया !

अपने देश को आतंक मुक्त भारत बनाया...

बन्दे में हे दम।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational