Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jayant Paul

Romance

4.9  

Jayant Paul

Romance

सिर्फ इतनी सी बात

सिर्फ इतनी सी बात

1 min
557


बात सिर्फ इतनी सी है . . .

जो ठहरा न था किसी मोड़ पे कभी . . .

तेरी मोड़ पे रुक वो घंटों बिताता है . .

जो रुकता न था ज़माने की बातों से . .

तेरा ज़िक्र होते ही कुछ थम सा जाता है . . .


बात सिर्फ इतनी सी है . . .

जिसे इक पल को न था ज़माने का डर . . .

तेरे जाने का डर उसे हर पल सताता है . . .

जिसे फिक्र न थी दुनिया की बातों की . . .

तेरी बात न होने पर वो फिक्र जताता है . . .


बात सिर्फ इतनी सी हे . . .

कि ज़रुरत न थी उसे दुनिया ज़माने की . . .

तेरा साथ पाने को हर पल को तरस जाता है . . .

मजबूर न हुआ जो कभी हालातों से . . .

खुद के हालात तुझे बताने को घबराता है . . .


बात सिर्फ इतनी सी है . . .

डरता न था वो कुछ बोलने से पहले . . .

तेरी एक झलक से शब्दहीन हो जाता है . .

मांगता न था वो खुदा से कभी कुछ . .

तेरे दीदार की वो अब अर्जि़याँ लगाता है . . .


बात सिर्फ इतनी सी है . . .


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance