Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shreya Saxena

Inspirational

5.0  

Shreya Saxena

Inspirational

रुकना तेरा काम नहीं

रुकना तेरा काम नहीं

1 min
1.9K



रुकना तेरा काम नहीं

         थमना तेरा काम नहीं !

क्यों मायूस होता है तू

        पीछे मुड़ना तेरा काम नहीं !


ज्ञान से बड़ा विज्ञान है

         तू भारत की शान है

मत अकेला समझ स्वयं को

          साथ तेरे पूरा हिन्दुस्तान है !


चलता रह मंजिल जब तक मिले नहीं

            आगे कठिन राह है

परन्तु तुझमे है वो जज्बा है

           चंद्रयान छोड़ ,आगे गगन यान है !


क्यों चुप बैठा है तू

           राह अभी बाकी है

क्यों इतना परेशान है

            विश्व लहराना अभी बाकि है !


तू जरूर कल वहां पहुंचेगा

            जब पूरा विश्व वो दृश्य देखेगा

अभी बहुत आगे बढ़ना

             यह अंतिम राह नहीं !


    रुकना तेरा काम नहीं

             थमना तेरा काम नहीं !!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational