Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dhan Pati Singh Kushwaha

Inspirational

4  

Dhan Pati Singh Kushwaha

Inspirational

रखें हम हर पल प्रभु को याद

रखें हम हर पल प्रभु को याद

1 min
421


रखें हम हर पल प्रभु को याद,

करें हम कोटि-कोटि धन्यवाद।


दिया हमें यह सुन्दर मानव का तन,

प्रभु तुझको कोटि- कोटि है नमन।

अटल भक्ति रहे तव चरणों में सदा,

मुझे दो वर प्रभु यही एक फ़रियाद।

रखें हम हर पल प्रभु को याद,

करें हम कोटि-कोटि धन्यवाद।


भरण-पोषण का है न अभाव,

चल रही जग-सागर में है नाव।

बढ़ूं सतत् निज लक्ष्य की ओर,

रहे निज लक्ष्य अनवरत ही याद।

रखें हम हर पल प्रभु को याद,

करें हम कोटि-कोटि धन्यवाद।


रहूं जग में जब तक है मेरा काम,

निवृत हो करूं चरणों में तेरे प्रणाम।

व्यर्थ न जाए प्रभु कोई एक भी क्षण,

बुलाएं तत्क्षण ही रखें याद मेरी फरियाद।

रखें हम हर पल प्रभु को याद,

करें हम कोटि-कोटि धन्यवाद।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational