Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Romance

3  

Lakshman Jha

Romance

" प्यार के सपने "

" प्यार के सपने "

1 min
306



साथ तुम्हारा

हो पल भर का

जीवन सफल बनाएंगे

अम्बर के सारे तारों को

तेरे क़दमों में बिछाएंगे !


रंगों से

खेलेंगे मिलकर

होली का दिन हो ना हो

आँगन दीपक से भर देंगे

दीपों की संध्या हो ना हो !


मिलकर

अपनी यादों को

हम आपस में ही बाटेंगे

अम्बर के सारे तारों को

तेरे क़दमों में बिछाएंगे

साथ तुम्हारा

हो पल भर का

जीवन सफल बनाएंगे !


हम गीतों

को दुहराएँगे

रागों का मिश्रण हो ना हो

थिरकेंगे अपने पावों पर

तालों का संगम हो ना हो !


सारी खुशियां

कुछ ही पल में

हम आपस में ही पाएंगे

अम्बर के सारे तारों को

तेरे क़दमों में बिछाएंगे

साथ तुम्हारा

हो पल भर का

जीवन सफल बनाएंगे !


साथ तुम्हारा

हो पल भर का

जीवन सफल बनाएंगे

अम्बर के सारे तारों को

तेरे क़दमों में बिछाएंगे !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance