Rajit ram Ranjan

Inspirational

2  

Rajit ram Ranjan

Inspirational

प्रेरणा

प्रेरणा

1 min
271


हम जो कार्य

करते हैं,

उससे लोगों को

एक प्रेरणा

मिलनी चाहिए,


और वह कार्य,

समाज के हित के लिए हो,

अपने स्वार्थ के

लिए किसी को

तकलीफ देना,


खुद को तकलीफ देने

के बराबर हैं,

हमारे हर विचार से

लोगों और समाज को,

एक नई उम्मीद

दिखनी चाहिए !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational