Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Seema Pandya

Inspirational

3  

Seema Pandya

Inspirational

पिता ईश्वर का वरदान

पिता ईश्वर का वरदान

1 min
341


  

पिता घर की धरोहर,घर का मान हैं ;

पिता घर की शान,घर का सम्मान हैं ।


पिता परिवार की हिम्मत, पहचान हैं ;

पिता मेरा विश्वास, मेरी जान हैं ।


पिता मेरी हर बात सुनते हैं ;

समझते हैं और एक सच्चा दोस्त हैं ।


पिता हर कठिनाई में मेरी हिम्मत बढ़ाते हैं ;

चटान की तरह मेरी हर मुश्किल जलते हैं ।


पिता अपने दर्द दिल में छुपाते हैं ;

चहेरे पर मुस्कान ला कर हमे खुश रखते हैं ।


पिता धरती पर ईश्वर का दिया वरदान हैं ;

पिता का मान और सम्मान ईश्वर की पूजा हैं ।

   

   



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational