Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Inspirational

3  

Lakshman Jha

Inspirational

फोटो कॉमेंट

फोटो कॉमेंट

1 min
259



इतने तो हम व्यस्त नहीं हैं, जो उनको कुछ कह ना सके !       

अपने लय में नाच -नाच कर, लोगों को कुछ ना जीत सके !!

प्रेम की भाषा में लिखकर, जब कोई हमें ढाढ़स देता है !       

पर उनके सांकेतिक चिन्ह, सबको विचलित कर देता है !!

इतने व्यस्त हम बन जाते हैं, उतने तो व्यस्त नहीं रहते हैं !         


बड़े बुजुर्ग अपने मित्रों को ही, नजर अंदाज किया करते हैं !!

कविता बड़ी -बड़ी लिखते हैं, पुस्तकें रोज हमारी छपती हैं !          

पर लोगों को आभार प्रेम से, अभिषिक्त कलम न करती है !!

जब अपने ही हमसे रूठेंगे, तो हम उनके कैसे रह पाएंगे !        

 विनम्रता शीलता और मधुरता, को किस उपवन में फैलाएँगे !!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational